11वीं की छात्रा से टीचर की होनी थी शादी, कार्ड बंट गए, गेस्ट हाउस भी पहुंच गए लड़कीवाले, लेकिन बारात नहीं आई

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

UP News: कानपुर में एक कलयुगी टीचर ने पहले 11वीं क्लास की छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया. फिर उसके घरवालों से अपनी शादी की बात भी तय कर ली. 23 अप्रैल को छात्रा के साथ उसकी शादी के कार्ड छप गए. गेस्ट हाउस बुक हो गया. दहेज का सामान भी आ गया. लेकिन छात्रा के घरवाले गेस्ट हाउस में इंतजार ही करते रह गएऔर दूल्हा बना टीचर बारात लाने से पहले ही अपने घर से फरार हो गया. छात्रा के घरवालों का कहना है कि टीचर किसी और लड़की से भी बातचीत करता था.

कानपुर के हनुमंत विहार में रहने वाली एक छात्रा एक स्कूल में 11वीं की पढ़ाई कर रही है. स्कूल का एक टीचर शिवम दीक्षित उसको कोचिंग पढ़ने आता था. टीचर और स्टूडेंट के इसी दौरान प्रेम संबंध पनप गए. टीचर ने शादी का वादा कर दिया. इसके बाद दोनों के घरवालों ने मिलकर शादी की बात तय कर दी और 23 अप्रैल (मंगलवार) को वहीं के गेस्ट हाउस में शादी होनी थी.

लड़की के घरवाले सारा दहेज ला चुके थे. एक नई बाइक भी खरीद रखी थी. मंगलवार को घर में शादी की पूरी तैयारी चल रही थी. मेहमान भी आ गए थे. हलवाई भी खाना बनाने की तैयारी में जुट गया था. लेकिन इसी दौरान लड़की के घरवालों को पता चला कि शिवम दीक्षित के घरवालों ने नौबस्ता थाने में उसकी गुमशुदी की रिपोर्ट लिखा दी है.

Advertisement

बताया कि बारात निकलने से पहले दूल्हा ही घर से गायब हो गया है. लड़की के पिता का आरोप है कि दूल्हे शिवम के पिता मनोज दीक्षित मेरे घर अपने बेटों के साथ आए थे और कह रहे थे कि 5 लाख और दो एक वैगनआर कार दो तभी हम बारात लेकर आएंगे, नहीं तो शादी नहीं करेंगे. हमने उनसे प्रार्थना की कि हम आपको बाइक दे रहे हैं. सारा दहेज और भी दे रहे हैं. इसके पहले भी हम आपको 5 लाख दे चुके हैं. लेकिन वह शादी के लिए तैयार नहीं हुए. देखें Video:-

लड़की के पिता ने यही शिकायत हनुमंत विहार थाने में दर्ज कराई. लड़की के पिता का आरोप है कि दूल्हे शिवम दीक्षित की किसी और लड़की से भी फोन पर बातचीत होती थी. ऐसे में भी संभावना है कि वह उसके साथ चला गया हो.

इस मामले में नौबस्ता थाने के इंचार्ज सतीश कुमार पांडे का कहना है कि घरवालों ने टीचर शिवम दीक्षित की गुमशुदी की शिकायत दर्ज कराई है. जबकि लड़की के घरवालों ने अपनी शिकायत हनुमान विहार थाने में दूल्हे पर बारात ना लाने की शिकायत की है. मामले की जांच की जा रही है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024- क्या मुंबई इंडियंस और RCB अब भी कर सकती है प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई... ये है समीकरण

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now